भूत या स्किनवॉकर? Bhoot Or Skinwalker? Horror Story In Hindi

भूत या स्किनवॉकर? Bhoot Or Skinwalker? Horror Story In Hindi

Skinwalker Horror Story. मैं New Mexico के एक शहर Gallup में रहती हूँ। यह शहर Native American Culture और इसकी History को काफी दर्शाता है। हमारे आसपास काफी सारे गांव और संरक्षित एरियाज है, जिन पर लोगों द्वारा दावा किया जाता है कि ये सभी जगहें भूतिया है याने कि Haunted है।


दोस्तों, मेरी सहायता करे। आप Amazon Prime Video का Free Sign Up करे, मेरी दी गई Link से। अगर आप Horror Movies देखना पसंद करते है तो आप Sign Up कर सकते है। यह Sign Up बिलकुल Free है।

Sign Up Link


गाइस, America में काफी संरक्षित जगहें है। ये जगहें इसलिए संरक्षित है क्योंकि ये जगहें उन जनजातियीं की है जो अमेरिका में मूल रूप से शुरू से रहती आई है। इन जगहों में रहने वाले लोगों को नवाजो आदि नामों से जाना जाता है और ये लोग भूतिया ताकतों में काफी विश्वास रखते है।

मेरे साथ यह घटना ठीक Gallup शहर के East-Side याने पूर्वी भाग में एक छोटे सी संरक्षित जगह पर हुई थी। मेरी एक दोस्त अपनी बहन से हर हफ्ते शहर के पूर्वी भाग में मिलने जाती है जो एक कम किराये वाले Apartment में रहती है। उस मकान के पास में एक Elementary School है और जब मैं छोटी थी उस समय, मैं उस स्कूल में पढ़ती थी।

आप देख रहे है, Skinwalker Ghost Horror Story In Hindi.

वो जब भी वहां रहती थी तब, मैं भी उसी के साथ उसकी बहन के घर ही रहा करती थी। रातों में, जब हमारे पास करने को कुछ नहीं होता था तो हम Apartments के बाहर बने पार्क्स में घूमते थे। एक दिन जब हम Walking करते हुवे इतना थक गए थे कि हमने चलना घूमना बंद कर दिया। यह बात सुबह के लगभग २ बजे की है। हम ज्यादातर सुबह लेट ही उठते थे और रातों में देर तक जगा करते थे, इसलिए उस समय हम पूरी तरह से जगे हुवे थे।

खेर, उसके बाद हम Apartments के पीछे जाने लगे। यह वो इलाका था जहाँ पर कोई लाइट नहीं थी और काफी साड़ी झाड़ियां थी और यह एक मैदानी इलाका था जहाँ की जमीं पर कई सारे कुत्तों के द्वारा बनाये गये गड्ढे थे।

जब हम चल रहे थे, तब मैंने महसूस किया कि कोई तो है जो हमें घूर रहा है और हमारा पीछा कर रहा है। (मैं इस तरह की चीज़ों के प्रति काफी Sensitive हूँ और जब भी मुझे ऐसा लगता है कि कोई मेरा पीछा कर रहा है या मुझे घूर रहा है, तब मैं हमेशा ही सही रहती हूँ।) तो मैंने आसपास देखा पर वहां कोई भी नहीं था। जब मैं वापस आगे देखने के लिये मुड़ी तो मेरी दोस्त ने एकदम से मेरा हाथ पकड़ा और वो डरते हुवे बोली कि “हे, भगवान, वो क्या है?” मैंने जब देखा तो मुझे कुछ भी नहीं दिखाई दिया।

उस समय हवा थोड़ी तेज चल रही थी और हमारे सामने कुछ पेड़ थे तो मैंने सोचा कि शायद पेड़ की पत्तियां हिल रही है। मैंने उससे कहा कि डरो मत! यह बस हवा के कारन हो रहा है। इसलिए चलती रहो। लेकिन जब मैंने फिर से वहां देखा तो मैंने देखा कि कोई काली-सी आकृति है जो उन पेड़ों के आसपास चल रही थी। मैं रुकी और मैंने कहा कि शायद यह कोई पिया हुआ आदमी है जो नशे में वहां चला गया है।

आप देख रहे है, Horror Stories In Hindi.

मैं अपनी दोस्त को डराना नहीं चाहती थी। इसलिए मैंने शांत आवाज मैं उससे पूछा कि “क्या तुम वापस घर चलना चाहती हो।” हालाँकि, मुझे ऐसा लग रहा था कि वो जो कोई भी उन पेड़ों के पास है वो सही नहीं है। पर, उसने कहा कि नहीं! हम लगभग स्टोर तक पहुँच ही गये है, इसलिए चलती रहो। जब हम चल रहे थे, तब हमने पेड़ों के बिच में एक जोरो की हलचल सुनी।

हमने बिजली की तेजी से चलना शुरू किया। हमने पीछे से एक आवाज सुनी और जब मैंने पीछे देखा तो मैंने पीछे एक जख्मी कुत्तें को देखा। मुझे बिलकुल भी डर नहीं लग रहा था, क्योंकि जिस जगह मैं रहती थी वहाँ पर इस प्रकार की चीज़ें सामान्य थी।मतलब इस तरह से जख्मी कुत्तों को देखा जाना सामान्य था।

Skinwalker Ghost Stories In Hindi
Skinwalker Ghost Stories In Hindi

लेकिन जब मैंने अगली बार फिर से कुछ सुना तो इस बार मेरी टाँगें काँपने लगी और मैं बिलकुल Paralysed जैसी हो गई। क्योंकि मैंने उस कुत्तें को एक ही समय में रोते हुवे और गुर्राते हुवे सुना, वो इस तरह से हमपर गुर्रा रहा था, जैसे वो हमें खाना चाहता हो।

मैं सचमुच में हिल नहीं पा रही थी और मेरी दोस्त मुझसे कह रही थी कि चलो, चलो, हमें भागना होगा। पर उसकी चीखें ऐसी लग रही थी जैसे वो किसी दूर जगह से बात कर रही हो या फिर मैं ही बहरी हो चुकी हूँ। मैं वो जो कोई भी था, उसकी आँखों से आँखें मिलाने लगी। पर मैं जानती थी कि यह मेरा सही Decision नहीं है।

मैं बिना ये सोचे कि मुझे पीछे मुड़कर यहाँ से अपनी दोस्त के साथ बच निकलना चाहिए, मैं वहीं खड़ी होकर अपनी आँखें बंद करके प्रार्थना करने लगी। मैंने कोशिश की कि मैं पीछे ना देखूँ पर कोई तो मुझे पीछे देखने को उकसा रहा था, इसलिए मैंने पीछे मुड़कर देखा और मैंने देखा कि एक आदमी हमारे पीछे था।

लेकिन वो दौड़ नहीं रहा था बल्कि वो अपने हाथ और पैरों पर दौड़ रहा था। मैं उसे देखकर डर गयी और चिल्लाई। मेरी चींख सुनकर मेरी दोस्त भी चिल्लाई।

हम तेजी से भागने लगे और आख़िरकार हम किसी न किसी तरह रोड़ तक पहुँच गये। उस जगह lights थी और रोड़ पर गाड़ियाँ चल रही थी। हम लगभग 7 मिनट तक दौड़ते रहे और हम थकान के मारे हाँफ रहे थे।

आप देख रहे है, Skinwalker Horror Story In Hindi.

हमारा शरीर दर्द से कर्रा रहा था। हम साँस लेने के लिये थोड़ी देर रुके और जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मैंने थोड़ी दुरी पर, एक आदमी जैसे दिखने वाले किसी जानवर को उसी जगह पर जाते हुवे देखा, जहाँ से हम थोड़ी देर पहले भागकर आये थे।

हम उस जगह से 2 मिनट ही चले थे कि वो Store आ गया, जहाँ हम जाना चाहते थे। उस Store की Owner ने हमें अजीब नजरों से देखा और हमसे पूछा कि “तुम दोनों ठीक हो?” हमने हाँफते हुवे कहा “हा, बस देर रात में थोड़ा दौड़ रहे थे।” हम आपको बताना चाहती हूँ कि उसने हमारा विश्वास नहीं किया और उसने हमसे पूछा कि “क्या तुम दोनों पास ही के Apartments से आई हो?”

आप देख रहे है, Ghost Stories In Hindi.

मैंने कहा “हां……क्या हुआ?” और उसने कहा “तुम सच में ठीक तो हो ना।”

हमारे पास पैसे नहीं थे पर फिर भी उसने हमें पीने के लिए पानी की Bottle दी। और उसने हमें अपने घर छोड़ने को भी कहा। उसने अपना Store बंद किया और वो हमें हमारे घर छोड़ने आई। जब हम वापिस से उन पेड़ों और झाड़ियों के आसपास से जा रहे थे तो हम सभी ने किसी न किसी को देखा। लेकिन उस औरत ने हमसे उस चीज़ को इग्नोर करने को कहा और अपनी आँखों को बंद करने को कहा।

हम आख़िरकार हमारे Apartment पहुँच गये और उस औरत ने हमसे पूछा कि “तुम्हारा Apartment कोनसा है?”

“Apartment D.” हमने कहा।

ज्यो ही हम car से बाहर आने लगे, वैसे ही उस औरत ने हमसे कहा कि “तुम लड़कियों को रात के इस समय घर पर रहना चाहिए।” तुम लड़कियों को इतनी रात को वो भी सुबह के लगभग 2 बजे ऐसे बाहर नहीं घूमना चाहिए।

अपने आप को सुरक्षित रखो, ठीक है। हमने अपना सर हिलाया और उसे goodbye और thank you कहा।

उस रात के बाद, हम फिर कभी रात के 12 बजे के बाद अपार्टमेंट से बाहर नहीं गये। मैं उस रात को जब भी याद करती हूँ तो मैं डर के मारे काँप जाती हूँ। मुझे नहीं पता कि वो जो हमारा उस दिन पीछा कर रहा था, “वो क्या था?”

पर जहाँ से मैं Belong करती हूँ, वहाँ इसे Skinwalker नाम से जाना जाता है।

So I hope Guys आपको यह Horror Story अच्छी लगी होगी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, मैं आशा करता हूँ कि आपको “भूत या स्किनवॉकर? Bhoot Or Skinwalker?” शीर्षक वाली यह Real Horror Story पसंद आई होगी। ऐसी और भी Real Ghost Stories In Hindi में सुनने के लिये, हमारे ब्लॉग Horrorstoryhindi.com पर बने रहे। यदि आप YouTube पर Ghost Stories सुनना पसंद करते है तो मेरे YouTube ChannelCreepy Content” को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद!

Leave a Comment