URBAN LEGEND OF CRYING BABY

Urban Legend of Crying Baby- Horror Story Hindi

ऐसी ई-मेल जो सन 2003 में काफी अफवाह में रही | URBAN LEGEND OF CRYING BABY
Urban Legend of Crying Baby

 

दी क्राइंग बेबी एक अर्बन मिथ (झूठ) है,जो कि सन 2003 में ईमेल के द्वारा काफी प्रचलित रही.

यह एक औरत की कहानी को बताती है जो एक रात अपने घर में अकेली होती है और उसको अपने घर के बाहर से एक बच्चे के रोने की आवाज आती है. कुछ सालों पहले ईमेल के द्वारा एक चालाक सीरियल किलर के बारे में वार्निंग दी गई. जो अपने शिकार को फंसाने के लिए एक भयानक तरीका यूज़ करता था. उस तरीके से उसके विक्टिम्स अपने घर से बाहर आ जाते थे, जिन्हें वो बाद में मार डालता था.

आप देख रहे है ऐसी ई-मेल जो सन 2003 में काफी अफवाह में रही | URBAN LEGEND OF CRYING BABY

 एक रात, एक अधेड़ उम्र की औरत अपने घर में न्यूज़पेपर पढ़ रही थी. उसका पति रात के समय काम करता था इसलिए वह अक्सर घर में ही अकेली रहती थी.

रात बहुत हो गई थी, इसलिए वह सोने को जाने लगी. तब उसे घर के बाहर से एक आवाज सुनाई दी. वह आवाज किसी बच्चे के रोने की लग रही थी,जो घर के बाहर झाड़ियों से आ रही थी.


वह आवाज बड़ी अजीब थी,पर वह जानना चाहती थी कि यह किसकी आवाज़ है .तभी उसका डॉगी दरवाजे के सामने भोंकने और गुर्राने लगा. उस औरत को बड़ा ही अजीब सा महसूस हो रहा था. वह आगे नहीं बढ़ी और अपनी जगह रुक गई. उसने पुलिस को फोन लगाने का निर्णय लिया.


जब उसने पुलिस वालों को बताया कि उसने एक रोते हुए बच्चे की आवाज सुनी है तो पुलिस वालों ने उससे कहा कि कुछ भी हो जाए, दरवाजा मत खोलना, हम अभी आते हैं. उस औरत ने फोन रखा और कुछ मिनटों बाद वहां पर पुलिस पहुंच जाती है. एक पुलिस वाला उसका दरवाजा खटखटाता है जबकि दूसरे पुलिस वाले झाड़ियों में कुछ ढूंढ रहे होते हैं.


आप देख रहे है  Horror Stories In Hindi Creepy Content ब्लॉग पर। 
 

उस औरत ने दरवाजा खोला और वह पुलिस वाला अंदर आया. उसके हाथ में एक गुड़िया थी. उस गुड़िया के पेट के पास में एक टेप रिकॉर्डर थी. उस पुलिस वाले ने टेप रिकॉर्डर को चलाया और दोनों ने किसी रोते हुए बच्चे की आवाज सुनी.

उस पुलिस वाले ने कहा कि उन झाड़ियों में एक सीरियल किलर छुपा हुआ था जो रात में अकेली औरतों को अपना शिकार बनाता है. वह इस तरह टेप प्ले करके अपने शिकार को बाहर लाता है. रोते हुए बच्चे की आवाज सुनकर जब कोई औरत बाहर आती है तो वह किलर झाड़ियों से बाहर निकलता है और उनका मर्डर कर देता है.


पुलिस वाले ने कहा कि बीते कुछ दिनों में, कई औरतों के उनको फोन आए हैं जो कहती है कि उनके घर के बाहर से किसी बच्चे के रोने की आवाज आ रही है. वह सीरियल किलर लुसियाना,नार्थ अमेरिका में दो औरतों को मार चुका था. अगर उस औरत का डॉग उसे वार्न नहीं करता तो वह भी उसका शिकार बन जाती.

Horror Stories In Hindi में देखने के लिये हमें फॉलो करे। 

दोस्ती असल में यह एक इंटरनेट पर फैला मिथ है.

वैसे दोस्तों यह एक अर्बन मिथ था, मतलब कि ऐसा असलियत में नहीं हुआ था. दरअसल पुलिस के पास कभी भी ऐसा कोई केस असलियत में नहीं आया. यह ईमेल वाली घटना अमेरिका के एक टीवी शो “अमेरिका’स मोस्ट वांटेड” से ली गई. जिसमें लुसियाना,नार्थ अमेरिका का एक सीरियल किलर जो अपने शिकार को बच्चे की नकली आवाज सुनाकर फँसाता था.


दोस्तों मैं आपको बताता हूं कि वह ईमेल किस तरह का था.


यह ईमेल कोई पढ़े या न पढ़े पर लेडीस इसे जरूर पढ़ना.

Urban Legend of Crying Baby


रियान और मैं किटसेप मॉल(किटसप मॉल) में थे. हम अपनी कार की तरफ जा रहे थे कि तभी रियान ने नोटिस किया कि कार में एक बच्चा रो रहा है. पर कार में कोई भी आदमी नहीं है, मतलब उस बच्चे की माँ या बाप ..

रियान वहां जाकर देखता है कि कार की विंडो खुली हुई है जिसमें एक टेप रिकॉर्डिंग बज रही थी. थोड़ी दूरी पर एक कार खड़ी थी जिसके शीशे काले थे. इस तरह का सेटअप पागल सीरियल किलर्स के द्वारा तुम्हें फँसाने के लिए लगाया जाता है.


कृपया कर सभी सावधान रहें. ऐसी स्थिति में कार के पास न जाए व 911 को कॉल करें.

थैंकफूली वहां पर एक सिक्योरिटी गार्ड खड़ा था. हमने उसको पूरी बात बताई .
कृपया कर इस ईमेल को सभी को शेयर करें.

दोस्तों आप सभी से रिक्वेस्ट है कि ऐसे कभी भी रात में कोई घटना आपके साथ हो तो पुलिस को या आसपास के लोगों से हेल्प ले. अकेले में घर से बाहर ना निकले.

यदि आप इन कहानियों को सुनना चाहते है तो आप मेरे YouTube चैनल पर जाये।
So I hope Guys आपको यह Horror Stories अच्छी लगी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *