Karak Highway Malaysia Most Haunted Highway – Horror Story Hindi

Karak Highway Malaysia’s Most Haunted Highway करक हाइवे, मलेशिया का सबसे भूतिया हाइवे- karak highway Horror Story Hindi

horror story hindi of haunted highway

 

दोस्तों, आज मैं आपको मलेशिया के एक ऐसे हॉन्टेड हाईवे Haunted Highway के बारे में बताऊंगा, जो अपनी हांटेड गतिविधियों के लिए ना सिर्फ मलेशिया में बल्कि पूरी दुनिया में बदनाम है। इस हाईवे का नाम करक हाईवे Karak Highway है । 

दोस्तों, Karak Highway का निर्माण मलेशिया में सन 1970 में हुआ था और 1977 में इस हाइवे को पहली बार पब्लिक के लिए खोला गया था। इस हाईवे के शुरू होने के कुछ सालों के अंदर ही इस हाइवे पर बहुत से एक्सीडेंट होने लगे और पुलिस द्वारा जांच करने पर उनमें से ज्यादातर एक्सीडेंट का कारण कोई Paranormal चीज ही निकलती। जैसे कई बार किसी गाड़ी का एक्सीडेंट होने के बाद जब पुलिस उस गाड़ी के ड्राइवर से पूछताछ करती तो गाड़ी का ड्राइवर पुलिस को बताता था कि इस Karak Highway पर आने के कुछ देर बाद ही उसकी गाड़ी के आगे अचानक से एक पुराने मॉडल की पीली रंग की वॉक्सवैगन गाड़ी Volkswagen Car आ गई। जिससे टक्कर होने से बचाने के लिए उसने अपनी गाड़ी मोड़ी और गाड़ी मोड़ते ही उसका एक्सीडेंट हो गया। 
 
पर दोस्तों सोचने वाली बात यह है कि Karak Highway पर होने वाले ज्यादातर एक्सीडेंट उसी पीले रंग की वॉक्सवैगन गाड़ी की वजह से होते थे। 
 

कई बार मलेशियन पुलिस ने उस पीली वॉक्सवैगन गाड़ी को ढूंढने की कोशिश भी की। लेकिन उन्हें वह गाड़ी कभी नहीं मिली। दोस्तों, अब मैं आपको उस पीली वॉक्सवैगन गाड़ी की कहानी बताता हूँ। 

दरअसल, वहाँ के लोगों का मानना है कि सन 1956 में Karak Highway वाली जगह पर एक औरत ने अपने ही पति को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला था और मारने के बाद उस औरत ने अपने पति की लाश को उसी पुराने मॉडल की पीली वॉक्सवैगन गाड़ी में बंद करके छोड़ दिया था। हालांकि तब वहां पर कोई हाईवे नहीं बना था। लेकिन जब वहां पर Karak Highway का निर्माण हुआ और जैसे ही वहां पर गाड़ियों का आना-जाना शुरू हुआ तभी से उस हाईवे पर वह पीली वॉक्सवैगन बहुत ही रहस्यमई ढंग से दिखना शुरू हो गई और उसी पीली वॉक्सवैगन की वजह से वहां पर बहुत से एक्सीडेंट भी होने लगे। 

वह पीली वॉक्सवैगन हमेशा रात के वक्त ही उस हाईवे पर दिखाई देती है और देखने के बाद अचानक से वह गायब भी हो जाती है। बहुत से लोगों ने उस पीली वॉक्सवैगन को देखने का दावा किया है और कुछ लोगों ने तो उस गाड़ी का फोटो भी खींचा है। 

अब इस समय आप जो नीचे फोटो देख रहे हैं वह उसी भूतिया गाड़ी Ghost Car का बिल्कुल असली फोटो है।
hindi horror story of haunted highway

 

दोस्तों, Karak Highway पर सिर्फ उस पीली वॉक्सवैगन का ही आतंक नहीं है। बल्कि उस हाईवे पर और भी कई तरह की Paranormal  चीज हैं। जैसे एक 9 साल का लड़का जिसकी दोनों आंखों से खून निकलता रहता है। वह लड़का भी रात के बाद वक्त ही दिखाई देता है। कई लोगों ने उस लड़के को देखने का दावा किया है और जिन लोगों ने उस लड़के को देखा है उन लोगों ने बताया है कि वह लड़का उनसे अपनी मां के बारे में पूछ रहा था। वह कह रहा था कि मेरी मां कहां है? मेरी मां कहां है ?

और इतना बोलने के बाद वह लड़का जोर से चीखता है और फिर गायब हो जाता है। उस लड़के की कहानी ऐसी है कि एक बार एक औरत अपने 9 साल के बेटे के साथ अपनी कार से कड़क हाईवे से गुजर रही थी कि तभी ना जाने किस वजह से उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है। उस एक्सीडेंट में वह औरत तो बच जाती है लेकिन उसके 9 साल के बेटे की दोनों आंखों में कार का शीशा घुस जाता है। जिस वजह से उस लड़के की मौत हो जाती है और तभी से उस लड़के की आत्मा Karak Highway पर अपनी मां को ढूंढते हुए भटक रही है। 
                    
दोस्तों, अब मैं आपको Karak Highway पर घटी एक और बिल्कुल सच्ची और बहुत ही भयानक घटना के बारे में बताने जा रहा हूं। वैसे तो Karak Highway पर कई तरह की Paranormal चीजें या भूत प्रेत पाए जाते हैं। 
लेकिन उन सारे भूतों Ghosts में से एक शैतान ऐसा भी है जो इंसानों को मार कर या तो खा जाता है या उनकी लाश के चीथड़े-चीथड़े कर देता है और दोस्तों इस शैतान की कोई भी ओरिजन स्टोरी Origin Story नहीं है। मतलब किसी को नहीं पता कि यह शैतान Karak Highway पर कहां से आया या इस शैतान का इतिहास क्या है।

खैर, अब मैं आपको इस शैतान की एक कहानी सुनाता हूं जो कि कुछ इस तरह है कि एक बार एक छोटा सा परिवार जिसमें पति-पत्नी और उनका एक 2 साल का बच्चा था। वे रात के वक्त अपनी कार में Karak Highway से गुजर रहे थे। तभी Karak Highway पर ही एक पेड़ के नीचे जाकर उनकी गाड़ी अचानक से बंद पड़ गई। उनकी कार के इंजन से धुआं निकल रहा था। यह देखकर वह आदमी अपनी गाड़ी से बाहर निकला और उसने बोनट खोल कर चेक किया तो उसे पता चला कि रेडिएटर में पानी सूख चुका है। फिर उस आदमी ने अपनी कार में चेक किया कि अगर पीने वाला पानी ही मिल जाए तो वह उसे भी रेडिएटर में डाल दें। ताकि गाड़ी स्टार्ट हो जाए और वह लोग वहां से निकल जाए। लेकिन पीने वाली पानी की बोतलें भी खाली पड़ी थी। 


फिर उसके बाद वह आदमी वापस अपनी कार में जाकर बैठ गया और किसी दूसरी गाड़ी के वहां से गुजरने का इंतजार करने लगा। लेकिन जब काफी देर तक कोई भी गाड़ी वहां से नहीं गुजरी तो वह आदमी पानी की कुछ खाली बोतलें लेकर अपनी कार से बाहर निकला और उसने अपनी बीवी से कहा कि मैं आसपास पानी की तलाश में जा रहा हूं और जब तक मैं वापस नहीं आ जाता तब तक तुम गाड़ी के अंदर ही रहना और गाड़ी के सारे दरवाजे अंदर से लॉक रखना। 


फिर उसकी पत्नी ने कहा कि ठीक है। उसके बाद वह आदमी पानी की खाली बोतल लेकर पानी ढूंढने के लिए निकल गया। उस आदमी को पानी ढूंढने गये हुए अभी आधा घंटा ही बीता था कि तभी कार में बैठी उसकी पत्नी एकदम से डर के मारे चीख पड़ी क्योंकि उसकी कार की छत पर एकदम से कोई भारी चीज आकर गिरी थी। उस भारी चीज के कार की छत पर गिरने के बाद कार की छत से ऐसी आवाजें आ रही थी जैसे कोई भयानक जंगली जानवर अपने शिकार को नोच नोच कर खा रहा हो। 


वह भयानक आवाजें सुनकर वह औरत इतना डर गई कि उसने डर के मारे अपने बच्चे को अपनी छाती से चिपका लिया। फिर थोड़ी देर में पुलिस की पेट्रोलिंग कार भी वहां गई। पुलिस की पेट्रोलिंग कार उस औरत की कार से कुछ मीटर की दूरी पर जाकर रुक गई। फिर पुलिस की पेट्रोलिंग कार के वहां आने के बाद उस औरत की कार की छत से आ रही वह आवाजें भी बंद हो गई। 


फिर पुलिस की पेट्रोलिंग कार से दो पुलिस ऑफिसर बाहर आये और उन्होंने उस औरत से कहा कि जल्दी से अपनी कार से बाहर निकलो और यहां आओ। फिर वह औरत डरते हुए अपनी कार से बाहर आई और उन पुलिस ऑफिसर की तरफ बढ़ने लगी। फिर तभी दोबारा उन पुलिस ऑफिसर ने उस औरत से कहा कि पीछे मुड़कर मत देखना। ऑफिसर के इतना कहते ही उस औरत ने उत्सुकता बस पीछे मुड़ कर देख लिया। फिर उस औरत ने अपनी कार की छत पर कुछ ऐसा देखा जिसे देखकर वह औरत जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगी। 
 
दरअसल उस औरत ने देखा कि उसकी कार की छत पर उसके पति की बहुत बुरी तरह से कटी-फटी लाश पड़ी थी और तो और उसके पति की लाश का सिर भी गायब था और कार की छत पर चारों तरफ उसके पति का खून ही खून फैला हुआ था। 
फिर जल्दी से उन ऑफिसर ने उस औरत को अपनी पेट्रोलिंग कार में बैठाया और अपने हेड-क्वार्टर से बैकअप को और एक एंबुलेंस बुलाई। ताकि उस आदमी की लाश को ले जा सके। फिर उन पुलिस ऑफिसर ने उस औरत को बताया कि वह हाईवे पर अपनी रूटीन पेट्रोलिंग कर ही रहे थे कि तभी उन्होंने दूर से एक कार को हाईवे पर खड़ा देखा। 

फिर वह कार की तरफ बढ़ने लगे पर तभी अचानक से एक बहुत ही भयानक इंसान जैसा दिखने वाला कोई राक्षस एक आदमी की लाश को लेकर उसे कार की छत पर कूदा और फिर वह राक्षस बड़ी बेरहमी से उस लाश को नोचने लगा। फिर तभी हम भी अपनी पेट्रोलिंग कार लेकर उस कार से थोड़ी दूरी पर खड़े हो गये। पर जब तक हम कोई एक्शन लेते तब तक वह शैतान वहां से भागकर जंगल की तरफ चला गया। 
तो दोस्तो यह थी मलेशिया के मोस्ट हॉन्टेड करक हाईवे Most haunted Karak Highway Horror Story की कुछ दिल दहला देने वाली कहानियां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *