Chalawa Real Horror Story

छलावा की सच्ची डरावनी कहानी- Horror Story Hindi

Real Ghost Stories In Hindi : भूतों की 2 सच्ची कहानिया

दोस्तों आज आपके लिए पेश है , दो सच्ची डरावनी कहानिया। पहली कहानी एक छलावे के बारे में है और दूसरी कहानी एक बिना चेहरे की चुड़ैल के बारे में है।

horror stories in hindi
1. छलावा की सच्ची डरावनी कहानी Chalawa Real Horror Story (Shape-Shifting Ghost)
यह कहानी मेरे दादाजी की बहन के साथ घटी थी। जब वे छोटे थे , तब वे अपने भाई-बहनों और माता-पिता के साथ एक गाँव में रहते थे। उनकी बहन उस समय 21 साल की थी।
यह सर्दियों की शाम थी। दादाजी की बहन एक पड़ोसि के घर से लौट रही थी। वहां पर दो घरों के बीच की दूरी लगभग एक किलोमीटर थी। सर्दियों में सड़क धुंध से ढकी थी और हवा बहुत ठंडी थी। मेरी दादी अँधेरे और धुंध की वजह से अपने हाथ में टोर्च लेकर चल रही थीं। वह तेज़ी से आगे बढ़ रही थी।
अचानक उन्होंने उस टोर्च की रौशनी को सड़क के बीच में खड़ी किसी चीज़ पर डाला। यह किसी तरह के जीव की एक काली छाया लग रही थी। डराने वाली बात यह थी कि जब टोर्च उस जीव पर केंद्रित थी तब भी वह पूरा काला परछाई जैसा दिखाई दे रहा था। इसकी कोई भी शारीरिक बनावट स्पष्ट नहीं थी केवल उसकी लाल आँखे दिखाई दे रही थीं। वे लाल आँखे चमक रही थी। वो काफी हैरान हो गयी और पीछे जाने लगी। वह जीव उनकी ओर बढ़ रहा था। जैसे-जैसे यह करीब आ रहा था, वह लगातार अपना आकार बदल रहा था। केवल उसमें  एक चीज कॉमन  थी उसकी काली आकृति।
वो मदद के लिए चिल्लाने लगीं। वह वापस उन्ही पड़ोसि के घर की ओर भागी। जब वो उनके घर पहुंची तो वो जीव धुंध के भीतर गायब हो गया। उस समय वो बहुत तेजी से हांफ रही थी , इसे देखकर पड़ोसी भी हैरान रह गये। उन्होंने उन्हें अंदर आने के लिए कहा। उस रात वो उनके घर से बाहर नहीं जाना चाहती थी। उस समय टेलीफोन नहीं थे। इसलिए उन्होंने अपने बेटे को मेरे दादाजी के पापा को उनके बारे में इन्फॉर्म करने के लिए भेजा। उन्हें लेने के लिए मेरे दादा के पिता आये थे।
उन्होंने सुबह तक एक भी शब्द नहीं बोला। सुबह उन्होंने पूरे परिवार को अपनी आपबीती के बारे में बताया। मेरे दादाजी की दादी ने बताया कि यह एक ‘छलावा’ (Chalawa : Shapeshifter) था। यह एक ऐसी आत्मा है जो अपनी शेप को बदलकर लोगों को डराती है। यह उन लोगों की तलाश में रहती है जो सुनसान क्षेत्रों में अकेले होते हैं। मेरी दादा की बहन अकेली थीं इसलिए वह उस छलावे का शिकार हुईं। वह भाग्यशाली थी जो इससे बच गयी।
मेरे दादाजी ने कहा कि इस घटना ने उनकी बहन को इतना डरा दिया था कि वह एक हफ्ते के लिए घर से बाहर भी नहीं निकली। वह आज 73 साल की हैं, लेकिन फिर भी घर पर अकेले रहने से डरती हैं।
2. बिना चेहरे की औरत का भूत (Faceless Ghost) Real Horror Story Of A Faceless Ghost
मैं सोच रहा था कि क्या इसे पढ़ने वाले को इस तरह का कोई अनुभव हुआ होगा । यह मेरे साथ नहीं हुआ, लेकिन हाई स्कूल में मेरे दोस्तों के साथ हुआ था , और मैं उन तीनों की इस बात पर पूरा विश्वास करता हूँ। उन्होंने किसी भी तरह की कोई भी ड्रग्स  का इस्तेमाल नहीं किया था, वे शराब भी एक लिमिट  थे, और हालांकि उन तीनों का पहले भी अलौकिक ताकतों के साथ सामना हो चूका था, लेकिन वे इसके प्रति जुनूनी नहीं थे। मतलब उन्हें किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ा था।  मैं  अपने और उनके नामों (उनकी पहचान और मेरी रक्षा के लिए) का उपयोग नहीं करूंगा, लेकिन यह घटना कैंब्रिज में सन 1986 की एक वसंत की रात में हुई थी। 
मेरे दोस्त इस शहर के चारों ओर घूम फिर रहे थे, यह शहर तब छोटा था, इतना छोटा  की यहाँ केवल दो स्टॉप लाइट्स थी। यह समय रात के कुछ  2:30 – 3 बजे के आसपास का था, जब मेरे दोस्त मुख्य सड़क पर रेड लाइट होने पर रुके। उनके बगल में एक कार रुकी , उस समय और उस जगह पर काफी अजीब बात थी। जब मेरे दोस्तों ने देखा, तो उन्होंने देखा कि ड्राइवर और कार का एकमात्र पैसेंजर एक  लंबे काले बालों वाली एक महिला थी … और उसका कोई चेहरा नहीं था। न कोई आंख, न नाक,  और न होंठ, और कुछ नहीं केवल एक खाली चेहरा। कहने की कोई जरूरत नहीं है, मेरे दोस्त पूरी तरह से डर चुके थे! ग्रीन लाइट हो गयी, और वह बिना चेहरे वाली औरत ने अपनी गाड़ी को आगे बढ़ा दिया।
लेकिन जो मेरे सत्रह साल के दोस्त थे, वो समझदारी से ज्यादा  साहस से भरे थे। तो उन्होंने उसका पीछा किया।
उस सुनसान सड़क पर, कोई तरीका नहीं था कि वे उस कार को भूल जाये । उन्होंने नेक्स्ट रेड लाइट में उस कार की औरत को ढूंढ लिया, और जब उन्होंने उसकी ओर देखा, तो वह महिला चश्मे के साथ एक बूढ़े आदमी में बदल गई थी! मेरे दोस्तों ने उस पुरानी वैन को तेजी से ड्राइव किया ,ताकि वे जल्द से जल्द घर पहुंच सके। वो उस जगह से भाग निकले
यह कहानी हमेशा मेरे साथ रही है, और इससे भी अधिक वर्षों तक रहती , लेकिन मेरी पत्नी ने भी एक ऐसी ही घटना का सामना किया था , जब वह हाई स्कूल में पड़ती थी, तब भी घटना एक बिना चेहरे वाली औरत की थी।

यदि आप इन कहानियों को सुनना चाहते है तो आप मेरे YouTube चैनल पर जाये। 

 

So I hope Guys यह कहानिया अच्छी लगी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *