Blind Maiden Website- Horror Story Hindi Of Blind Maiden

horror story hindi blind maiden

Blind Maiden Website- Horror Story Hindi

इंटरनेट पर एक ऐसी वेबसाइट मौजूद है जो अपने Users को “ultimate horror”  अनुभव को चुनने का ऑफर प्रदान करती है। इस वेबसाइट का नाम “blindmaiden.com” है। यह वेबसाइट एक शापित आत्मा के लिए फेमस है जो उन लोगों के घर में प्रवेश करती है जो लोग इसे याने इस आत्मा को देख लेते हैं।

अगर आप अभी जाकर इंटरनेट पर इस वेबसाइट को सर्च करोगे तो आपको बता दू कि आप कितनी भी कोशिश कर लो, पर जो आपका ब्राउज़र होगा वो आपको इस साइट में एंटर होने की परमिशन नहीं देगा। इस साइट को एक्सेस करने के लिए, आपको ठीक रात 12:00 बजे तक एक इंतजार करना होगा, सवाल सबसे इम्पोर्टेन्ट यह कि इसके लिए पूर्णिमा की रात होनी चाहिए। 

इसके लिए आपको अपने घर में अकेला होना होगा और सभी लाइट्स को बंद कर देना होगा। जब ये सारी शर्तें पूरी हो जाएँगी तो तभी आपको इस साइट पर जाने का एक्सेस मिलेगा। 

जैसे ही आप इस वेबसाइट में पहुँचोगें, तो आपको कई सारी फोटोज पॉप अप (pop ups) की तरह दिखाई देंगी जो तेजी से डिस्प्ले होती रहेंगी। ये फोटोज उन लड़के और लड़कियों के हैं जिनकी आँखें और चेहरे है ही नहीं। और जो भयानक तरीके से आपकी और देख रहे होंगे। 

इसके बाद, आपकी स्क्रीन पर यह टेक्स्ट दिखाई देगा:

यह वेबसाइट आपको डर के एक नए लेवल पर ले जाएगी।

ऐसा डर जो आपकी पांचों इन्द्रियों के साथ खेलेगा। 

आपको इस चीज़ से सावधान रहना है कि आप अचानक से किसी भी चीज़ पर क्लिक न कर दे। 

आपका सामना एक असली खतरे से होगा। 

इस चीज़ का अनुभव लेने के लिए एक्सेप्ट बटन पर क्लिक करे।

Accept                   Decline

यदि आप decline पर क्लिक करते हैं, तो आपको इन सभी भयानक फोटोज की पुरे  कलेक्शन तक की access प्रदान की जाएगी।पर एक बार आपने एक्सेप्ट पर क्लिक कर दिया तो आप नहीं जा सकते। आपने अपने भाग्य को खुद चुना है, और ट्रस्ट मी, अब आप परम डरावनी ultimate horror को अनुभव करोगे।

Accept करने पर, आपको आपके मॉनिटर पर एक भयानक आकृति दिखाई देगी जो आपको आपके घर की ओर आती हुई दिखाई देगी। फिर वह आत्मा उसी कमरे में पहुंच जाएगी, जिस कमरे में हैं आप हो।

फिर आपको मॉनिटर पर अपनी खुद की पीठ दिखाई देगी और आप अपने पीछे किसी की उपस्थिति महसूस करोगे।
अचानक, आप किसी का अपने कंधे पर हाथ को महसूस करोगे, और जैसे ही आप पीछे की ओर मुड़ोगे, आप Blind Maiden का चेहरा देखोगे और डर के मारे चिल्लाओगे। और यह आखिरी चीज होगी जो आप कर पाएंगे, क्योंकि फिर ये आत्मा आपको मार डालेगी।

Blind Maiden उसके बाद आपकी आंखों को बाहर निकाल लेगी और आपके चेहरे की फोटो लेगी।

Congratulations.  आपने ritual को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और, एक reward के रूप में, आपकी वो तस्वीर हमेशा के लिए उस वेबसाइट की पिक्चर गैलरी का एक हिस्सा बन जाएगी, ठीक वैसे ही जैसे अन्य सभी लोगों की फोटो जो बेवकूफ थे या उत्सुक थे Accept बटन दबाने के लिए। 

और हाँ, अगर आप एक thrill-seeker हैं, तो आपको अपने जीवन के ये आखिरी पल बहुत ही रोमांचित लगेंगे। 

दोस्तों, सलाह दी जाती है कि आप इस वेबसाइट का सफर न करे। ऐसी वेबसाइटस को जानना ही डरा देने वाला साबित होता है। इसलिए आप केवल मनोरंजन के तौर पर इस आर्टिकल को पढ़े। 

उस वेबसाइट पर जो सभी फोटोज थी वो उन सभी लोगों या बच्चों की थी जिन्होंने इस टास्क को अंजाम दिया। इसलिए अगर आप अकेले है अपने घर में तो भूल कर भी यह काम न करे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *