Indian Ghost Horror Story

Indian ghost horror story- Horror Story Hindi

Indian ghost horror story in Hindi कचहरी (court) का भूत

यह बात उस समय की है, जब मेरे गांव में एक कचहरी(court) हुआ करती थी आप लोगों को बता दू,यह कचहरी लगभग 150 साल पहले से यहां है और इसे एक राजा ने बनाया था। 
Indian Ghost Horror Story
इस कचहरी में कई तहखाने हैं जिनका निर्माण राजा के द्वारा किया गया था अब तो यह तहखाने बंद कर दिए गए हैं पर कुछ सालों पहले यह तय खाने खुले हुए थे और हमारी कहानी इन्हीं में से एक तहखाने पर है बात आज से लगभग 35 साल पहले की है। 

जब इस कचहरी को एक स्कूल में तब्दील कर दिया गया था ओर उन तहखानो को भी बंद कर दिया गया था पर वहां एक या दो तहखाने खुले हुए थे जिन को बंद करना बाकी था दोस्तों एक बात मैं आपको बता दूं वह कचहरी राजा के समय ही चलती थी और बहुत सालों से बंद पड़ी थी। 

आप सुन रहे है Indian ghost horror story in hindi कचहरी(court) का भूत

कहानी में वापस आते है ,उस स्कूल में कुछ बच्चों का कहना था कि इन में से बड़ी ही अजीबोगरीब आवाज सुनाई देती है मानों जैसे कि कोई जानवर चीख रहा हो, ऐसी आवाज बच्चों ने पहले कभी नहीं सुनी थी बच्चों का यहां तक कहना था कि उस आवाज को सुनकर वह इतना डर जाते थे कि वह रात को सही से सो भी नहीं पाते थे तहखाने की तरफ ही उन बच्चों की पानी पीने की व्यवस्था की गई थी। 

इसलिए उन्हें उस तरफ जाने से भी डर लगता था यह वहां के बच्चों ने ही नहीं बल्कि टीचर्स ने भी महसूस किया था कि जरूर कुछ तो राज है तहखाने में और वह आवाज किस चीज की है कुछ महीनों तक वह स्कूल ऐसे ही चलता रहा पर एक दिन की बात है जब उसी स्कूल में ही पढ़ने वाली एक बच्ची लापता हो गई। 

आप देख रहे है  Horror Stories In Hindi HORROR STORY HINDI ब्लॉग पर। 

बहुत से लोग उसकी खोज में निकले उसकी मां का कहना था कि बच्ची स्कूल से सीधे घर पर आई वह अपना टिफिन स्कूल में भूल गई थी तो उससे ही लेने गई होगी तो सब लोग स्कूल गए दोस्तों स्कूल में टीचर भी जल्दी स्कूल से चले जाते थे और उस  स्कूल को बंद करने का दरवाजा भी उस टाइम नहीं था शायद बच्ची स्कूल के अंदर चली गई होगी यही सोच कर सब लोग स्कूल की तरफ दौड़े पर वहां कोई नहीं था पूरा स्कूल उस समय सुनसान था मिला तो बस एक सीडी पर थोड़ा सा खून ओर तहखाने की तरफ घसीटने के निशान और कुछ नहीं।

Horror Stories In Hindi में देखने के लिये हमें फॉलो करे। 

लोगों ने  तहखाने  मैं जाकर देखा पर वो तहखाने भूल भूलिए  कि तरह थे और वहां उन्हें कुछ नहीं मिला उस बच्ची का भी कुछ पता नहीं चला कुछ लोगों का मानना है कि जब बच्ची स्कूल में गई होगी तो ऊपर उसकी कक्षा में जाने वाली सीढ़ियों से उस तहखाने के भूत ने उसे पकड़ लिया होगा और उसे अपने साथ घसीटते हुए तहखाने में ले गया होगा पर यह कोई नहीं जानता कि उसके साथ क्या हुआ कुछ दिनों बाद वो स्कूल भी बंद कर दिया गया और उन तहखानों को भी बंद कर दिया गया। यह तो कोई नहीं जानता कि उन तहखानों में क्या था  और वह घसीटने के निशान कैसे थे? ओर वो भूत कहा से आया था? 

धन्यवाद।

So I hope Guys आपको यह Horror Stories अच्छी लगी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *