La Bruja witch horror story

La Bruja witch horror story in hindi- Horror Story Hindi

La Bruja witch horror story in Hindi: मेक्सिकन चुड़ैल की कहानी Horror Story Hindi

La Bruja witch horror story in Hindi

 

यह कहानी मेक्सिको के एक लड़के की है , जिसका और उसके भाई और बहनों का सामना एक मरी हुए औरत से होता है। जिसको लोगों ने केवल इसलिये मर दिया क्योंकि उस पर चुड़ैल होने का आरोप लगा था। 

यह कहानी मेक्सिको के खूबसूरत देश में घटित हुई थी। उस समय मेरी उम्र लगभग 10 साल थी। मेरे परिवार ने मैक्सिको में मेरी माँ के hometown में छुट्टियां मनाने की योजना बनाई। हम मिसौरी में रहते हैं और हमने उस जगह तक ड्राइव करने का फैसला किया है, इसलिए हमारे पास लगभग दो दिन की यात्रा करने का समय था। मतलब उस जगह तक पहुंचने के लिए हमें दो दिन तक ड्राइव करना था। 
जब तक हम टेक्सास और मैक्सिको की सीमा तक नहीं पहुंचे तब तक सब कुछ ठीक था। हमने देखा कि माँ सो रही है और ऐसा लग रहा था जैसे वह बुरा सपना देख रही हो। वह चिल्लाने लगी, “नहीं! नहीं! मुझे मत छुओ, मेरे परिवार को अकेला छोड़ दो!” फिर वह जाग गई। हमने उनसे पूछा कि क्या हुआ?  उन्होंने कहा कि उन्होंने सपना देखा , उन्होंने देखा कि जैसे ही हम सीमा पार कर रहे थे, मैक्सिको की सभी मरी आत्माएं कार को घेरने लगीं और उन आत्माओं ने मेरी माँ और हम सभी लोगों को अपने हाथों में जकड लिया और कार को घेर लिया।
माँ ने कहा कि वे सेकड़ो आत्मायें थी और वे हमें अंदर आने से रोकने की कोशिश कर रही थी। अजीब बात यह थी कि वह बॉर्डर पर होने के बारे में सपना देख रही है पर  वास्तव में, border  पर ही थे। उन्हें यह कैसे पता वो तो सो रही थी। लगभग आठ घंटे बाद, हम उनके hometown एरियो डे रेयोन Ario de Rayon, मिचोआकन Michoacan, मेक्सिको (शहर, राज्य और देश) में पहुंच गये।
आप सुन रहे है La Bruja witch horror story in Hindi horror Story Hindi
मुझे उस यात्रा के बारे में बहुत कुछ याद नहीं है, लेकिन मुझे वह दिन याद है कि जिस दिन हम जंगल में टहलने गये थे। यह एक सामान्य दिन था और मैंने और मेरे भाई और बहनों ने फैसला किया कि हमें कुछ नहीं करना है। दोपहर का खाना बनाने के लिए सभी बुजुर्ग इकट्ठे हुवे। 
हमने दोपहर का खाना खाया और जंगल की सेर पर जाने का फैसला किया। हम जानते थे, कि यह एक बुरा विचार है। हम धूलभरी सड़क पर चलते रहे जब तक कि हम रास्ते के ख़त्म होने तक नहीं पहुंच गये। वहाँ से, हम उन मैदानों से गुजरे जो एक जंगल के इलाके में जाते थे। हम लगभग 100 फीट अंदर जंगल में चले गये , फिर वहाँ    तूफान आना शुरू हो गया। यह बहुत अजीब था क्योंकि यह बहुत धूप का दिन था और तूफान आने का तो कोई संकेत ही नहीं था। हम सभी ने एक दूसरे को बहुत ही confusion में देखा।
पर तभी, अचानक हमने एक महिला को रोते हुए सुना। वह बहुत बुरी तरीके से रो रही थी और उसने एक चीख के साथ अपना रोना बंद कर दिया। मैं बहुत डर गया था।   हम सब वहीं जमे रहे और हमने एक शब्द भी नहीं बोला। रोने की आवाज़ बढ़ रही थी  जैसे-जैसे वह औरत करीब आ रही थी। हम वहीं खड़े होकर इसका इंतजार कर रहे थे कि अब क्या होगा। 
आप देख रहे है  Horror Stories In Hindi Creepy Content ब्लॉग पर। 
अचानक, मेरी बहन ने बहुत भयानक चीख निकाली। हम सभी ने लोगों ने उसकी ओर  देखा और वो पेड़ों की ओर देख रही थी । हम सभी ने भी देखा कि वो क्या देख रही थी?  
मैं उस चीख को कभी नहीं भूलूंगा और उस दिन पेड़ों में मैंने जो देखा, उसे भी कभी नहीं भूलूंगा। एक महिला को एक पेड़ पर लगभग 40 फ़ीट ऊपर crucified किया गया था। उसने हमारी ओर देखा और हमने उसकी ओर देखा। उसने एक फीके कलर की, काली, फटी हुई पोशाक पहन रखी थी। उसके बाल काले और उलझे हुवे लग रहे थे। उसके चेहरे और पैरों पर जख्म के निशान थे। वह एक लाश की तरह लग रही थी।
कुछ सेकंडस चिल्लाने और रोने के बाद, हमने जंगल से बाहर निकलना शुरू किया। हमने पीछे मुड़कर देखा और वह औरत वहाँ नहीं थी। लेकिन हम भागते रहे। जैसे ही हम मैदानों तक पहुँचे,  हमने देखा कि अब ज्यादा बारिश नहीं हो रही थी। हमने दौड़ना बंद कर दिया। हमें समझ नहीं आया कि अब बारिश क्यों नहीं हो रही है और ऐसा लग रहा है कि जैसे कभी बारिश हुई ही नहीं थी। हम वापस टाउन में चले गये और बड़ों लोगों के साथ शामिल हुवे।
उन्होंने हमारे चेहरों पर दहशत को देखा और हम कहा आ रहे इसके बारे में पूछा। हमने उन्हें हमारी कहानी बतायी, और हमें आश्चर्य हुआ कि उन्होंने हमारा विश्वास भी कर लिया। हम कहानी सुनाते हुए रोये और फिर बड़ों का स्पष्टीकरण सुनने के लिए बैठ गए। उन्होंने बताया कि लगभग 100 साल पहले एक महिला थी जिस पर “ब्रजेरिया” याने कि एक चुड़ैल होने का आरोप लगाया गया था।
Horror Stories In Hindi में देखने के लिये हमें फॉलो करे। 
उसकी हत्या कस्बेवासियों ने की थी। उसकी हत्या से पहले, जब वह सड़कों पर घुमा करती थी, तो लोग अक्सर उस पर चीजें फेंकते थे। कुछ उस पर अक्सर क्रॉस फेकते थे।  मेरी दादी ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो उसे जंगल में देखने का दावा करते हैं, लेकिन ज्यादातर दावे बच्चों के द्वारा किये गए थे।
बरसात को दर्द और पाप का संकेत बताया गया। एक बच्चे की उम्र में मुझे इस घटना ने काफी आघात पहुँचाया । मैं अब बिजली और गरज के साथ उस महिला के रोने की आवाज को कभी नहीं भूलूंगा।
मैं स्कूल के अन्य बच्चों से इस बारे में बात नहीं कर सकता था, क्योंकि कोई भी मुझ पर विश्वास नहीं करता। मैंने एक बार यह घटना अपनी सबसे अच्छी दोस्त को बताई, लेकिन उसने हँसते हुए कहा कि मैंने उसे दिया। उसके बाद, उसने मुझसे फिर कभी बात नहीं की। आगे से फ़िर  मैंने कभी भी स्कूल में बच्चों को अपनी कोई कहानी नहीं बताई।
यदि आप इन कहानियों को सुनना चाहते है तो आप मेरे YouTube चैनल पर जाये। 
So I hope Guys आपको यह Horror Stories अच्छी लगी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *