Urban Legend of Ugly Baby

The Urban Legend of Ugly Baby- Horror Story Hindi

 The Urban Legend of Ugly Baby- Horror Story Hindi

The Urban Legend of Ugly Baby


द अग्ली बेबी (the ugly baby) एक मैक्सिकन अर्बन लीजेंड है.

यह एक ऐसे बच्चे के बारे में जिसका जन्म बहुत ही रहस्यमय तरीके से हुआ था, इस लीजेंड के  अनुसार यह घटना मेक्सिको के एक शहर चिहुआहुआ की है.

यह बात मार्च के महीने की थी. उस समय काफी बरसात हो रही थी. एक औरत को हॉस्पिटल के इमरजेंसी रूम में ले जाया जाता है. वह औरत अपने घर की सीढ़ियों से गिर गई थी. उस औरत की हालत काफी खराब थी और वह काफी दर्द में थी.
वह इंटरनली ब्लीडिंग  कर रही थी. जिस कारण से डॉक्टर को उसका ऑपरेशन जल्द से जल्द करना था .

वह जानती थी कि वह मरने वाली है, पर वह अपने बच्चे को बचाना चाहती थी. डॉक्टरों को उसकी सिजेरियन डिलीवरी करनी पड़ी क्योंकि वह औरत ऑपरेटिंग टेबल पर मर चुकी थी. उन्होंने उसके पेट को काटकर उसके बच्चे को बाहर निकाला, पर उसका बच्चा भी मर चुका था.
 

वह बच्चा काफी बदसूरत था उसकी चमड़ी बिल्कुल काली पड़ चुकी थी और उसके सिर का आकर  भी बिल्कुल टेढ़ा मेढ़ा था उसके चेहरे पर अजीब सी सिकुड़न और झुर्रियां थी जैसे एक बूढ़े आदमी की तरह.

एक नर्स उस बच्चे को उठाकर एक दूसरे कमरे में ले गई. जहां उस बच्चे को एक बिस्तर पर लिटा दिया. सभी नुर्से उसी  बदसूरत बच्चे के ही बारे में बातें कर रही थी. उनमें से कुछ नर्से तो उस बच्चे को देखने के लिए उस कमरे में चली गयी जहां उसे  रखा  गया था.


दो  नर्स उस बच्चे  को देखने गयी.  पर वह दोनों उसे  देखकर डर गई.


यह बहुत ही बदसूरत है एक नर्स बोली.


दूसरी नर्स ने कहा अच्छा हुआ जो यह मर गया.


तभी अचानक उस बच्चे ने अपनी आंखें खोली और उसके मुंह से एक अजीब से डरा देने वाली साउंड निकली.

Horror Story Hindi
Image by google

उसने तेज आवाज में कहा मैं बदसूरत हो सकता हूं,  पर इससे भी बुरा अगर तुम्हारे साथ गुरुवार की दोपहर के ठीक 3:00 बजे हो तो.

इतना कहकर उस बच्चे ने अपनी आंखें बंद कर ली और फिर से वह बेजान हो गया. वह दोनों नर्स कमरे से बाहर भाग आई. और  जोर जोर से चीख रही थी और रो रही थी. उनके साथी डॉक्टरों ने उन्हें शांत किया.


थोड़ी देर बाद उन दोनों ने अपने साथ घटी घटना बताई.

पर किसी ने भी उनका विश्वास नहीं किया एक डॉक्टर ने उस बच्चे को फिर से चेक किया. उसने बताया कि यह बच्चा पहले से ही मर चुका था. जब यह अपनी मां के पेट से बाहर आया था.

वह दोनों नर्स काफी डरी हुई थी और कांप रही थी. जिस कारण से उन दोनों को 2 दिन की काम से छुट्टी दी गई. हॉस्पिटल के साइकैटरिस्ट ने उन्हें बताया कि यह तुम्हारी इमैजिनेशन हो सकती है.


इसे कलेक्टिव साइकोसिस कहते हैं.यह  दिमाग की एक ऐसी  एब्नॉर्मल  कंडीशन होती है,  जिसमें क्या सच है और क्या झूठ, इस बात में फर्क कर पाना मुश्किल  होता है.


छुट्टी के बाद वह दोनों काम पर वापस आयी, पर कुछ घंटों बाद उनकी एक एक्सीडेंट में मौत हो गई,  एक गैस टैंक फट जाने से वह दोनों उसकी चपेट में आकर मर गई.


गुरुवार की दोपहर को ठीक 3:00 बजे यह एक्सीडेंट हुआ था.


जैसा कि उस बच्चे ने पहले कहा था ठीक वैसा ही हुआ.


तो दोस्तों यह थी एक मेक्सिकन अर्बन लीजेंड स्टोरी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *