डायन (Dayan In Hindi) – HorrorStoryHindi.Com

डायन (Dayan In Hindi)

चुड़ैल और डायन दोनों एक दुसरे से काफी अलग होती है, कुछ लोग इन दोनों को एक ही मान लेते है। चुड़ैल वो औरत है, जो गर्भावस्था के दौरान अकाल मृत्यु मर जाती है। चुड़ैल यह नाम इस दुनिआ में कुछ ही सदियों पहले का है। जबकि डायन का इतिहास इस दुनिआ में हज़ारों सालो से है। डायन हज़ारो साले से पृथ्वी पर घूम रही है।


दोस्तों, मेरी सहायता करे। आप Amazon Prime Video का Free Sign Up करे, मेरी दी गई Link से। अगर आप Horror Movies देखना पसंद करते है तो आप Sign Up कर सकते है। यह Sign Up बिलकुल Free है।

Sign Up Link


कोई भी स्त्री डायन नहीं बन सकती, क्योंकि डायन एक अलग तरह की जीव होती है। इसका लिंग सही से ज्ञात नहीं है। डायन को ज्यादातर सफ़ेद या काली साड़ी में देखा जा सकता है। यह वस्त्र काफी लम्बे होते है, इसका कारण यह होता है कि डायन के पैर कभी भी ज़मीन को नहीं छूते, इन्ही को ही छिपाने के लिए यह लम्बे वस्त्र में दिखती है।

डायन अपनी शक्ति बढ़ाने के लिए माँ काली की भक्ति करती है। डायन अपने पास कई तरह की आत्माओं को वश में करके रखती है। डायन काले जादू में माहिर होती है। डायन ज्यादातर आबादी से दूर जंगलों में रहती है, ताकि यह अपना काम शांति से कर सके।

चूँकि डायन बहुत ज्यादा ताकतवर होती है और यह महा-काली की महाभक्त होती है , जिस कारन से इसे केवल सिद्ध साधु या अघोरी ही नियंत्रित कर सकते है। डायन की नज़र काफी मनहूस होती है। एक बार यह आप पर या आपके परिवार पर पड़ जाये तो यह आपके परिवार को बर्बाद कर देती है।

यह कहानी भी पढ़े छलावा भूत की कहानी

So I hope Guys आपको यह Horror Story अच्छी लगी होगी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, मैं आशा करता हूँ कि आपको “डायन (Dayan In Hindi)” शीर्षक वाली यह Real Horror Story पसंद आई होगी। ऐसी और भी Real Ghost Stories In Hindi में सुनने के लिये, हमारे ब्लॉग Horrorstoryhindi.com पर बने रहे। यदि आप YouTube पर Ghost Stories सुनना पसंद करते है तो मेरे YouTube ChannelCreepy Content” को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद!

Leave a Comment