नाले बा (कल आना) Nale Ba In Hindi – HorrorStoryHindi.Com

नाले बा (कल आना) Nale Ba In Hindi

नाले बा इस शब्द का अर्थ है “कल आना”।


दोस्तों, मेरी सहायता करे। आप Amazon Prime Video का Free Sign Up करे, मेरी दी गई Link से। अगर आप Horror Movies देखना पसंद करते है तो आप Sign Up कर सकते है। यह Sign Up बिलकुल Free है।

Sign Up Link


इस शब्द के पीछे एक खौफनाक कहानी है, जो साल 1990 में कर्नाटक में काफी चर्चा में रही।

यह काफ़ी हद तक निशि डाक से मेल खाती है।

यह कहानी एक चुड़ैल के बारे में थी, जो रात में सड़कों पर घूमती थी। यह लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाती थी। यह लोगों को अपने परिचित या परिवार के सदस्यों की आवाज में दरवाजा खोलने के लिए कहती थी। यह पुरुषों की तलाश रहती थी, यह उसे उसकी मां या उसकी पत्नी की आवाज में बुलाती थी। आवाज सुनकर आदमी बाहर निकलता तो अगले 24 घंटों में चुड़ैल उसे मार देती थी। लोग इस सब से इतना डर गए कि उन्होंने रात में घर से बाहर जाना भी बंद कर दिया।

लोगों ने इस चीज़ का एक हल निकाला, उन्होंने हर घर के दरवाजे पर नाले बा लिख दिया।  यह पढ़कर वो चुड़ैल लोगों के घरों से बिना कुछ किए चली जाती थी। धीरे-धीरे ,सबने ऐसा करना शुरू कर दिया और इसके बाद दरवाजा खटखटाने की घटना बंद हो गयी।

नाले बा काफी हद तक निशि डाक (निशिर डाक), छलावा से भी मेल खाती है।

यह कहानी भी पढ़े छलावा भूत की कहानी

हर साल 1 अप्रैल को, यह कार्यक्रम कर्नाटक में “नाले बा दिवस” ​​के रूप में मनाया जाता है।

So I hope Guys आपको यह Horror Story अच्छी लगी होगी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, मैं आशा करता हूँ कि आपको “नाले बा (कल आना) Nale Ba In Hindi” शीर्षक वाली यह Real Horror Story पसंद आई होगी। ऐसी और भी Real Ghost Stories In Hindi में सुनने के लिये, हमारे ब्लॉग Horrorstoryhindi.com पर बने रहे। यदि आप YouTube पर Ghost Stories सुनना पसंद करते है तो मेरे YouTube ChannelCreepy Content” को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद!

Leave a Comment