HEADACHE A HORROR EXPERIENCE- HORROR STORY HINDI

सिरदर्द एक भयानक अनुभव ( HEADACHE A HORROR EXPERIENCE )

यह एक चाकू के द्वारा घायल होने के दर्द के सामान है, सच में। यह अचानक होता  है। बिना किसी चेतावनी के। मुझे नहीं पता कि मैंने कितने डॉक्टरो को देखा हैं। माइग्रेन? माइग्रेन दवाओं ने  मदद नहीं की। तनाव भरा  सिर दर्द? मैं ज्यादातर समय ठीक हूं। लेकिन फिर यह दर्द। यह मेरी आंख के ठीक पीछे दर्द करता है।

आप देख रहे है सिरदर्द एक भयानक अनुभव ( HEADACHE A HORROR EXPERIENCE )


यह मुझ पर हमला करता है। एक छोटे दानव की तरह  जिसके हाथ में एक बर्फ का टुकड़ा है जिसे वो मेरी आँखों में चुबा रहा है  । यह बिना किसी चेतावनी के, बिना दया के, और पश्चाताप के बिना आता है।


दोस्तों, मेरी सहायता करे। आप Amazon Prime Video का Free Sign Up करे, मेरी दी गई Link से। अगर आप Horror Movies देखना पसंद करते है तो आप Sign Up कर सकते है। यह Sign Up बिलकुल Free है।

Sign Up Link


Headache Horror Stories In Hindi
Headache Horror Stories In Hindi


इसने एक बार कार में मुझ पर हमला किया। मैं एक खड़ी कार से  दुर्घटनाग्रस्त हो गया । मुझ पर  मुकदमा हो गया । वास्तव में, यह सही  नहीं है । यह मेरी गलती नहीं थी. जब यह हमला करता है, मेरी आंखों में  पानी होता है  और मेरी नाक बहती  है । मैं नहीं देख सकता।   मुझे बस लगता है कि एक चाकू मुझे चिर रहा है  , गुस्से से भरा दर्द मेरी आंख से  बाहर आने  की कोशिश कर रहा है । ऐसा मेरे साथ एक बार काम पर हुआ। मैं चिल्लाया । हर कोई सोचता था कि मैं पागल हूं । अगर हम कुछ गलत चीज़ कर दे तो सबको हम पागल लगने लगते है।
कोई नहीं समझता। मैं सो नहीं सकता । मैं काम नहीं कर सकता । मैं ड्राइव नहीं कर सकता । मैं बस उस राक्षश का अपने ऊपर हमला करने तक का इंतज़ार करता हूँ।

आप देख रहे है  Horror Stories In Hindi Creepy Content ब्लॉग पर।


मैंने दवा लेने की कोशिश की। वाक़ई. मैंने वह सब कुछ किया जो उन्होंने मुझे बताया था । दर्द की दवाएं। जब्ती दवाएं (#seizure_medications)। योग. ध्यान. सब कुछ. मैंने ड्रग्स लेने  की कोशिश की। उन सभी को, सच में । मैं मारिजुआना, यहां तक कि हेरोइन लेने  की कोशिश की । यह  दानव सिर्फ ड्रग्स पर हँसता  हैं । मैं पकड़ा गया। मैं पेर्केट (ड्रग ) के साथ पकड़ा गया । मेरे माता पिता को लगता है कि मैं एक अपराधी हूं । यह मेरी गलती नहीं है! यह राक्षस है। यह हमेशा से दानव रहा  है । वह रोता हैं ।

वह आ रहा है. मैं नहीं जानता कि कब । मैं नहीं जानता कि कहां । लेकिन वह हमेशा वापस आता है ।  उसके आने पूर्वानुमान, लगभग चाकू से भी बदतर है । पूरे दिन, मैं बस इंतजार करता  हूँ । मैं सिर्फ राक्षस का इंतजार करता हूं। कई बार वह आ जाता है। कई बार वह नहीं आता  है । मुझे लगता है कि वह सिर्फ मुझ पर हंसता हैं।

Horror Stories In Hindi में देखने के लिये हमें फॉलो करे। 

यह सही नहीं है! मैंने इसके लिए नहीं पूछा । एक डॉक्टर ने कहा कि यह एक “बर्फ लेने” जैसा सिरदर्द था । खैर, यह ऐसा लगता है । एक बर्फ के साथ एक दानव । एक राक्षस जो  मुझे चाकू घोप रहा है । मुझे उस से नफरत है।

मैंने सोचा कि मैं उस पर  वापस वार कर सकता हूँ  । मैं एक लड़ाई के बिना  वापस  जाना नहीं चाहता था, तुम  जानते  हो ? तो मैं अपनी बर्फ लेने गया । मैं अपनी बर्फ लेने गया और मेरी आंख को बाहर निकालने  का  प्रयास किया  । क्या आप कल्पना कर सकते हैं? अपनी आंख को बाहर निकालने की  ?

लेकिन इससे मदद नहीं हुई  । इससे मदद नहीं हुई । मुझे नहीं पता कि और क्या करना है । आत्महत्या? शायद. लेकिन शायद मैं उसे एक नया घर खोज के उस  दानव से छुटकारा पा सकता  हूँ । शायद वह किसी और को पसंद करे  । शायद वह चला जाये  । और मैं स्वतंत्र हो जाऊँगा । मुझे  अपना जीवन वापस मिल जाएगा । मैं जानता हूं कि यह उचित नहीं है । लेकिन यह भी  उचित नहीं है कि मैं इस से  गुजरू । यह सही नहीं है।

Headache Ghost Stories In Hindi
Headache Ghost Stories In Hindi

शायद अगर कोई  और  अपनी  आंख के माध्यम से  बर्फ लेने का अनुभव करे,तो  वे समझ जायेंगे। शायद राक्षस उनके पास जाएगा। वैसे भी, यही कारण है कि आप यहां हैं। मैं माफी चाहता हूं। वास्तव में, मैं चाहता हूँ  । लेकिन मुझे नहीं पता कि और क्या करना है ।

कृपया संघर्ष करना बंद कर दें। यह सिर्फ चीज़ो को बदतर बनाना है।

So I hope Guys आपको यह Horror Stories अच्छी लगी होगी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, मैं आशा करता हूँ कि आपको “HEADACHE A HORROR EXPERIENCE” शीर्षक वाली यह Real Horror Story पसंद आई होगी। ऐसी और भी Real Ghost Stories In Hindi में सुनने के लिये, हमारे ब्लॉग Horrorstoryhindi.com पर बने रहे। यदि आप YouTube पर Ghost Stories सुनना पसंद करते है तो मेरे YouTube ChannelCreepy Content” को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद!

Leave a Comment