Skinwalker Ek Sacchi Kahani (स्किनवॉकर एक सच्ची कहानी)

Skinwalker Ek Sacchi Kahani (स्किनवॉकर एक सच्ची कहानी)

मैं आधा नवाजो और आधा होपी हूँ, मेरे पास नवाजो और होपी कल्चर पर “अनुभवों” की कुछ कहानियां है। मुझे उम्मीद है कि इन अनुभवों के लिए मुझे किसी भी अन्य मूल अमेरिकी से कोई उपहास नहीं मिलेगा।


दोस्तों, मेरी सहायता करे। आप Amazon Prime Video का Free Sign Up करे, मेरी दी गई Link से। अगर आप Horror Movies देखना पसंद करते है तो आप Sign Up कर सकते है। यह Sign Up बिलकुल Free है।

Sign Up Link


जिन लोगों को नवाजो और होपी के बारे में नहीं पता उन्हें बता दूँ कि नवाजो वे नेटिव अमेरिकन्स है जो यूनाइटेड स्टेट्स के दक्षिण-पश्चिम में रहते है और होपी एक नेटिव अमेरिकन ट्राइब को कहते है।

एक अनुभव जिसे मैं शेयर करना चाहूंगा, यह तब का है जब मैं 14 साल का था (मैं अब 29 साल का हूं) यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैंने केवल बहुत कम लोगों के साथ शेयर किया है और अब पहली बार लिख रहा हूं। मेरा भाई जो एक बहादुर सिपाही है, और वह अभी भी इस बात को लेकर डरा हुआ है कि उस शाम को हमारे साथ क्या हुआ था।

जब मैं किशोरावस्था में था, मैं हर गर्मियों में कई हफ्तों के लिए नवाजो सीमा पर रह रही अपनी दादी से मिलने उनके घर पर जाता था। मुझे उनके साथ समय बिताना, उनकी स्वादिष्ट तली हुई ब्रैड खाना बहुत पसंद था, और उनकी कहानियां सुनना पसंद था।

हर बार मेरी दादी एक हानिरहित नशे में रहने वाले कर्मचारी को अपने घर और जमीन के आसपास कुछ अजीब काम करने के लिए हायर Hire करती थी। सूरज ढलने से ठीक एक शाम पहले, मुझे मेरी दादी ने उस कर्मचारी को घर ले जाने के लिए कहा, जो उस घाटी से लगभग चार मील दूर था, जहाँ वह रहती थीं।

मुझे यह देखकर खुशी हुई कि मैं केवल 14 साल का था और मुझे ट्रक चलाने के लिए कहा गया था। आप ध्यान दें कि उस जगह पर, कोई भी परवाह नहीं करता है कि आप केवल 14 साल के हैं और चारों ओर ड्राइविंग कर रहे हैं। वहाँ शायद ही कोई होगा जो आपको देख रहा होगा, मेरा भाई भी ट्रक में मेरे साथ बैठ गया, वह उस समय केवल 9 साल का था।

जबकि वह “कर्मचारी” और मेरा कुत्ता ट्रक के पीछे बैठा और हमने ड्राइविंग शुरू की। मैंने उस एम्प्लोयी को उसके घर छोड़ा और हम वापस अपनी दादी के घर की ओर आने लगे। जैसा कि मैंने पहले बताया था, यह शाम थी और आकाश का रंग गहरा लाल था और सूरज हमारे पीछे अस्त हो रहा था। हम सड़क पर अपनी गाड़ी के निशान छोड़ते हुवे और रेडियो पर गाने सुनते हुवे जा रहे थे। एकमात्र रेडियो स्टेशन जो कि उस जगह से पास के एक कसबे Holbrook, Arizona में था।

कुछ भी असामान्य नहीं था, कुछ भी अजीब नहीं था। यह उस समय था कि जब मेरी नजर ने झाड़ियों में किसी चीज की हरकत को पकड़ लिया, यह जो भी था हमारे दाहिनी ओर की सड़क से थोड़ा ऊपर की ओर था। मुझे याद है मुझे स्पीड कम करनी है।

आप पढ़ रहे है Skinwalker Ek Sacchi Kahani (स्किनवॉकर एक सच्ची कहानी)

क्योंकि वो शायद उस क्षेत्र में घूमने वाली कई भेड़ों में से एक होगी जो ट्रक के सामने से निकलती है। जैसे-जैसे मैं गुजरता गया, मुझे लगा कि मैंने उसे देखा है, मैंने इसके बारे में और कुछ नहीं सोचा। उसके थोड़े बाद मुझे डर और खौफ का यह गहरा अहसास हुआ। मुझे नहीं पता कि मैं इस तरह क्यों महसूस कर रहा हूँ लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगा कि कुछ तो गलत है।

मेरे दिमाग में उस शाम की केवल कुछ स्पष्ट यादे थी। मुझे स्पष्ट रूप से याद है।  मुझे अपने  रियरव्यू मिरर कुछ बहुत लंबा और बहुत ही पतला काला राख जैसा दिखाई दे रहा था, जो किसी तरह के बाल या फर के साथ ढका हुआ था! वह हमारे ट्रक के पीछे तेजी से आ रहा था, ये जो भी था, यह एक सामान्य इंसान तो नहीं था या यह इंसान ही नहीं था। मुझे याद है मेरा भाई रो रहा था और मेरा कुत्ता उस पर जोरो से भौंकने लगा। वो जो कोई भी था , मुझे नहीं पता वो क्या था।

मुझे याद है कि हम तेजी से ड्राइव कर रहे थे और हम काफी भयानक तरीके से गाड़ी के अंदर हिल रहे थे क्योकि हमरा ट्रक रास्तों के गड्डो और पथरो से टकरा कर काफी तेजी से हिल रहा था। मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि यह जो कोई भी था हमारे पास आ रहा था  और मेरे भाई ने मुझसे कहा कि “वो तुम्हारी तरफ आ रहा है!” मुझे याद है कि मैं बहुत डरा हुआ था और सोच रहा था कि मुझे मरना नहीं है।

उस क्षण मैंने सोचा कि यह हमारा आखिरी समय है। मुझे याद है कि सड़क पर एक मोड़ के आसपास तेज रफ्तार में और विपरीत दिशा में एक कार हमारी ओर आ रही थी। उस पल मैंने तुरंत राहत महसूस की और महसूस किया कि जो कुछ भी हमारा पीछा कर रहा था वह अब चला गया है।

हम जिन्दा बच गये। हमने कर दिखाया, हम दादी के घर तक पहुंच गये और मुझे इस बात पर बड़ी हैरानी थी कि अभी-अभी हमारे साथ क्या हुआ था? हम बिना पीछे देखे घर के अंदर चले गये। इस आशा के साथ कि जो भी हमारा पीछा कर रहा था वो यहाँ तक नहीं आया हो। जब हमने दादी माँ को इस घटना के बारे में बताया तो उन्होंने बिलकुल भी आश्चर्य प्रकट नहीं किया, लेकिन इस बात से हम हैरान हो गये।

यह भी पढ़े।

स्किनवॉकर क्या है? जाने।

“Skinwalker At My Camp” In Hindi

वो हमें कहानिया सुनाती रही जिन्हें हमने पहले से ही सुन रखा था। कहानियां काळा जादू Black Magic की, Witch’s stories चुड़ैलों की और कुछ उनकी जिन्हें नवाजो लोग यी नाड़लूशी या स्किनवाकर Skinwalker कहते है। कहने की जरूरत नहीं है, मैं उस रात किसी भी खिड़की की तरफ बिलकुल भी देखना नहीं चाहता था।

एक बात बताना चाहता हूँ कि, मैंने उस आरक्षण वाले रास्ते पर रात में कभी गाड़ी नहीं चलाई जब तक कि मैं 21 साल का नहीं हो गया।

ज्यादा गहराई में न जाते हुये, मैं आपको यह बता देना चाहता हूँ कि अगर इस दुनिआ में भगवन है तो इस दुनिआ में शैतान भी है और स्किनवाकर एक ऐसा शैतान है, जो काला जादू करके बुरे काम करता है।

मुझे  नहीं पता कि उस समय मेरे साथ क्या हुआ था ? पर मैं आज भी उस घटना को याद करके काँप उठता हूँ।

So I hope Guys आपको यह Horror Story अच्छी लगी होगी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, मैं आशा करता हूँ कि आपको “Skinwalker Ek Sacchi Kahani (स्किनवॉकर एक सच्ची कहानी)” शीर्षक वाली यह Real Horror Story पसंद आई होगी। ऐसी और भी Real Ghost Stories In Hindi में सुनने के लिये, हमारे ब्लॉग Horrorstoryhindi.com पर बने रहे। यदि आप YouTube पर Ghost Stories सुनना पसंद करते है तो मेरे YouTube ChannelCreepy Content” को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद!

Leave a Comment