The Midnight Man Horror Game

The Midnight Man Horror Game Story- Horror Story Hindi

The Midnight Man Horror Game Story: द मिडनाइट मैन हॉरर गेम 

horror games story in hindi

हेलो दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसे गेम के बारे में बताऊंगा जो सच में बहुत डरावना गेम है, इस गेम का नाम The Midnight Man गेम है। 

इस गेम में आगे बढ़ने से पूर्व एक चेतावनी..

नोट : मैं आपको किसी भी प्रकार से इस गेम को खेलने की व्याख्या नहीं करता हुँ, मेरा मकसद केवल आपका मनोरंजन करना है, इस गेम के सच होने का दावा भी मैं किसी प्रकार से नहीं करता, अगर आप यह गेम खेलते है तो ये आपका रिस्क है।

इस गेम को खेलने के लिए आपको एक मोमबत्ती,  आपके शरीर का दो बूंद खून, थोड़ा नमक और एक माचिस का डिब्बा चाहिए।

सबसे पहले आपको अपना नाम एक पेपर पर लिखना होगा. उस पेपर  पर ठीक अपने नाम के नीचे अपने खून को गिराना होगा. इस पेपर को अपने घर के दरवाजे के बाहर रखिए. अब आपको गिनकर 22 बार  दरवाजे पर खटखटाना होगा. जिस दरवाजे  पर आपने अपने नाम का पेपर रखा है।

याद रखिए 22 बारक़ दरवाजे पर नॉक  ठीक रात के 12:00 बजे ही होना चाहिए. अब दरवाजा खोलकर मोमबत्ती बुझा दीजिए।

बस शुरू हो गया यह  खूनी खेल क्योंकि मिड  नाइट मैन आपके घर आ चुका है. अब आप दरवाजा बंद करके मोमबत्तियां को फिर से चला लीजिए।

याद रखिए मोमबत्ती के अलावा किसी भी लाइट को जलाने पर मिडनाइट मैन आपके सपनों में कैद हो जाएगा फिर वह आपको इतना डर आएगा कि आपको सोने से भी डर लगेगा।

आप नमक का एक सर्किल बनाकर उसमें रह सकते हैं. पर इस समय मिडनाइट मैन आपको अलग अलग तरीके से चाल खेलकर उस सर्किल से बाहर लाने की कोशिश करेगा. जैसे आपके परिवार वालों की वॉइस नकल कर या आपको डराकर इत्यादि।

यह गेम ठीक रात के 3:33 मिनिट  पर खत्म होता है।

The Midnight Man Horror Game
Image credit  Know Your Meme  


12 बजे  से 3:33 मिनट के बीच  यदि आप नमक के सर्किल  के बाहर होते हो और आपकी मोमबत्ती बुझ जाती है तो आपको 10 सेकंड का समय मिलेगा उसे फिर से जलाने का यदि आप 10 सेकंड के अंदर उसे ना जला पाए तो मिडनाइट मैन  आपको जिंदगी भर डराता रहेगा, आपके सपनों में आकर।

यदि आप 3:33 मिनट तक इस गेम को खेल पाए तो फिर आप सेफ  हो,  फिर अगली बार आपके बुलाने पर भी मिडनाइट मैन नहीं आएगा, क्योंकि इस गेम को केवल एक ही बार खेला जा सकता है।

दोस्तों मेरा मकसद केवल आपका मनोरंजन करना है।  मैं आपको इस गेम को खेलने की सलाह नहीं देता। 
इस कहानी को केवल मनोरंजन की तरह पड़े।  इसको अपनी वास्तविक जिंदगी में अपनाने की कोशिश न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *