The Ugly Baby

The Ugly Baby Urban Legend In Hindi

द अग्ली बेबी (The Ugly Baby) एक मैक्सिकन अर्बन लीजेंड है. यह एक ऐसे बच्चे के बारे में जिसका जन्म बहुत ही रहस्यमय तरीके से हुआ था, इस लीजेंड के अनुसार यह घटना मेक्सिको के एक शहर चिहुआहुआ की है.


दोस्तों, मेरी सहायता करे। आप Amazon Prime Video का Free Sign Up करे, मेरी दी गई Link से। अगर आप Horror Movies देखना पसंद करते है तो आप Sign Up कर सकते है। यह Sign Up बिलकुल Free है।

Sign Up Link


यह बात मार्च के महीने की थी. उस समय काफी बरसात हो रही थी. एक औरत को हॉस्पिटल के इमरजेंसी रूम में ले जाया जाता है. वह औरत अपने घर की सीढ़ियों से गिर गई थी. उस औरत की हालत काफी खराब थी और वह काफी दर्द में थी.

वह इंटरनली ब्लीडिंग कर रही थी. जिस कारण से डॉक्टर को उसका ऑपरेशन जल्द से जल्द करना था.

वह जानती थी कि वह मरने वाली है, पर वह अपने बच्चे को बचाना चाहती थी. डॉक्टरों को उसकी सिजेरियन डिलीवरी करनी पड़ी, क्योंकि वह औरत ऑपरेटिंग टेबल पर मर चुकी थी. उन्होंने उसके पेट को काटकर उसके बच्चे को बाहर निकाला, पर उसका बच्चा भी मर चुका था.

वह बच्चा काफी बदसूरत था उसकी चमड़ी बिल्कुल काली पड़ चुकी थी और उसके सिर का आकर भी बिल्कुल टेढ़ा मेढ़ा था उसके चेहरे पर अजीब सी सिकुड़न और झुर्रियां थी जैसे एक बूढ़े आदमी की तरह.

एक नर्स उस बच्चे को उठाकर एक दूसरे कमरे में ले गई. जहां उस बच्चे को एक बिस्तर पर लिटा दिया. सभी नुर्से उसी  बदसूरत बच्चे के ही बारे में बातें कर रही थी. उनमें से कुछ नर्से तो उस बच्चे को देखने के लिए उस कमरे में चली गयी जहां उसे रखा गया था.

दो नर्स उस बच्चे को देखने गयी. पर वह दोनों उसे देखकर डर गई.

यह बहुत ही बदसूरत है एक नर्स बोली.

दूसरी नर्स ने कहा अच्छा हुआ जो यह मर गया.

तभी अचानक उस बच्चे ने अपनी आंखें खोली और उसके मुंह से एक अजीब से डरा देने वाली साउंड निकली.

उसने तेज आवाज में कहा “मैं बदसूरत हो सकता हूं, पर इससे भी बुरा अगर तुम्हारे साथ गुरुवार की दोपहर के ठीक 3:00 बजे हो तो.”

इतना कहकर उस बच्चे ने अपनी आंखें बंद कर ली और फिर से वह बेजान हो गया. वह दोनों नर्स कमरे से बाहर भाग आई और जोर जोर से चीख रही थी और रो रही थी. उनके साथी डॉक्टरों ने उन्हें शांत किया.

थोड़ी देर बाद उन दोनों ने अपने साथ घटी घटना बताई.

पर किसी ने भी उनका विश्वास नहीं किया एक डॉक्टर ने उस बच्चे को फिर से चेक किया. उसने बताया कि यह बच्चा पहले से ही मर चुका था. जब यह अपनी मां के पेट से बाहर आया था.

वह दोनों नर्स काफी डरी हुई थी और कांप रही थी. जिस कारण से उन दोनों को 2 दिन की काम से छुट्टी दी गई. हॉस्पिटल के साइकैटरिस्ट ने उन्हें बताया कि यह तुम्हारी इमैजिनेशन हो सकती है.

इसे कलेक्टिव साइकोसिस कहते हैं.यह दिमाग की एक ऐसी एब्नॉर्मल कंडीशन होती है, जिसमें क्या सच है और क्या झूठ, इस बात में फर्क कर पाना मुश्किल होता है.

छुट्टी के बाद वह दोनों काम पर वापस आयी, पर कुछ घंटों बाद उनकी एक एक्सीडेंट में मौत हो गई, एक गैस टैंक फट जाने से वह दोनों उसकी चपेट में आकर मर गई.

गुरुवार की दोपहर को ठीक 3:00 बजे यह एक्सीडेंट हुआ था.

जैसा कि उस बच्चे ने पहले कहा था ठीक वैसा ही हुआ.

तो दोस्तों यह थी एक मेक्सिकन अर्बन लीजेंड की कहानी.

So I hope Guys आपको यह Horror Story अच्छी लगी होगी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, मैं आशा करता हूँ कि आपको “The Ugly Baby Urban Legend In Hindi” शीर्षक वाली यह Real Horror Story पसंद आई होगी। ऐसी और भी Real Ghost Stories In Hindi में सुनने के लिये, हमारे ब्लॉग Horrorstoryhindi.com पर बने रहे। यदि आप YouTube पर Ghost Stories सुनना पसंद करते है तो मेरे YouTube ChannelCreepy Content” को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद!

Leave a Comment